Originally posted by: .shivi396
Ye kabka hai?🤔
Yesterday’s episode
Aren’t u watching the episodes?? 🔪🔪🔪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: .shivi396
Ye kabka hai?🤔
Yesterday’s episode
Aren’t u watching the episodes?? 🔪🔪🔪
ye kya kand chal raha hai tera? 🤣Originally posted by: .shivi396
Ye ladki hai yaar
Aur ye group nahi pasand mujhe🤪
Par lyrically tujhpe suit karta hai😆
Pehle asfi ko bali ka bakra banaya ab rishi🤣
smart move ekta🤣Originally posted by: .shivi396
EK ka couple hai aur EK ko PKYEK ki popularity ka andaza hai😆
Issiliye vampire concept daali hai usne🤪
193 se baaki hai
Mujhse wo overdose of romance saha nahi gaya🤪
kand tum log he toh karate ho aur koyi nahi karata isiliye..🤣Originally posted by: RishiGirl
Tujhe har baat keliye karan Arjun chaiye naaa? 😂😂
Tab se bahut kuch ho gaya 😆
Jaldi catch up karo
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ye kya kand chal raha hai tera? 🤣
Pehle asfi ko bali ka bakra banaya ab rishi🤣
Arre usne bola uske 🔥 and 🔪 se khelna pasand hai🤪
Aur song ke Lyrics hai "My love is on Fire"🤣🤣