Koi baath nahi
Moksh ya Malhar se nahi karwaya o am happy
Deshmukh's mei no men left so let kaka do jaane do
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Koi baath nahi
Moksh ya Malhar se nahi karwaya o am happy
Deshmukh's mei no men left so let kaka do jaane do
50 rs. Kaat na padega dialogue writers salary se...over dialogues dene keliye 😂
Suddenly Sampu ki last wish sab Kallu ko pata chala.. 🤣
She wanted a family.. Kya joke maara🤣
Ache khase pati aur bache ko chodke bhaagi..🤷♀️🤷♀️
Baaki patiyon ko bhi chod di..
Aur ab family chahiye tha use.. 🤣🤣
boldOriginally posted by: rekha_crm
True Priya..
But I think he did it because of Moksh.
In real Moksh ko karna hoga na kriya karan because he's the son.
Bache ko na involve karne ke liye Sarthak ne kar di hogi.
Thank god Malhar se nahi karwaya Kallu ne.. 🙏🙏🙏
Thank god for that
Actually I was afraid jaise ki she was saying apne ki tarah vida karna hoga laga kahi daag dene ko na kehde
Sachhi
50 rs. Kaat na padega dialogue writers salary se...over dialogues dene keliye 😂
Kuch bhi bulwa dete like
Insaniyat k naate
Sasur 🤪
Bahut hi achhi scheme hai
Villains k sath comedy bhi free free free
Originally posted by: rekha_crm
Suddenly Sampu ki last wish sab Kallu ko pata chala.. 🤣
She wanted a family.. Kya joke maara🤣
Ache khase pati aur bache ko chodke bhaagi..🤷♀️🤷♀️
Baaki patiyon ko bhi chod di..
Aur ab family chahiye tha use.. 🤣🤣
Kalyani ki didi thi na sampu
Wish to pta hogi
🤣🤣🤣
Aaj sab aaye
Noori kaha hai????
hmmmOriginally posted by: GAYATHRINAYAR
Koi baath nahi
Moksh ya Malhar se nahi karwaya o am happy
Deshmukh's mei no men left so let kaka do jaane do
Jane dete hai waise bhi kaka bhi apne nahi lagte ab....
Yesterday after seeing precap for today’s episode
I thought episode going to be boring or be unbearable...
But it was exact opposite of my expectations
It was too good....
Samthrav ne paisa wasool performance di hai
You tell me something you told me