οΏΌοΏΌπ€£Originally posted by: .shivi396
Ab bhai behen ke liye koi Dil roye naa ilaahi tu aaja mere maahi toh nahi bajayegaπ€£π€£
heroine ne uske behen ka roop liya ho toh.....π²π€£π€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
οΏΌοΏΌπ€£Originally posted by: .shivi396
Ab bhai behen ke liye koi Dil roye naa ilaahi tu aaja mere maahi toh nahi bajayegaπ€£π€£
heroine ne uske behen ka roop liya ho toh.....π²π€£π€£
Originally posted by: .shivi396
Ye GOT dikhane ke liye saara golmaal haiπ€£π€£
π€£π€£π€£
Kuch bhi yr...
Thode der mein aate hua.. Babysitting ke duty par huaπ
Originally posted by: SilentEyes7
ache bachi thi kya...π€£
Nahi achchi to bilkul nahi thiπ€£
Back bencher thiπakeli bethti thi class me 15 girls thi tohπ
Aur Sone me jyada time bitati thi aur apni duniya me mast thi storybooks padhne me
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
οΏΌοΏΌπ€£
heroine ne uske behen ka roop liya ho toh.....π²π€£π€£
Tab woh romance karne nahi jaayega uske paasπ€£π€£
wahhh...Originally posted by: .shivi396
Nahi achchi to bilkul nahi thiπ€£
Back bencher thiπakeli bethti thi class me 15 girls thi tohπ
Aur Sone me jyada time bitati thi aur apni duniya me mast thi storybooks padhne me
Mein humesha 1st bench mein beth ta tha...
Wo maza maine kabhi nahi liyaπ€£π€£
Last bencher upar se sone wali and storybook padhne wali ladki,toh jab results me mera top 5 me naam hota tha logon ko shock lagta thaπ
Originally posted by: .shivi396
Wo maza maine kabhi nahi liyaπ€£π€£
Last bencher upar se sone wali and storybook padhne wali ladki,toh jab results me mera top 5 me naam hota tha logon ko shock lagta thaπ
Tu ache students hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Tu ache students hai...
Wo class ke liyeπ
Room me aake bohot kaand kiye haiπ€£
TV dekhne ke liye sabse jyadaπ€£π€£
Originally posted by: .shivi396
Wo class ke liyeπ
Room me aake bohot kaand kiye haiπ€£
TV dekhne ke liye sabse jyadaπ€£π€£
Lol...π€£
Mein top 3 mein rehti thi...
But mein shararti thi...π€£