ChangPriya...🤣Originally posted by: Barbiebarbie11
Ap master mind along with chang🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
ChangPriya...🤣Originally posted by: Barbiebarbie11
Ap master mind along with chang🤣
chang sirf aur sirf nephia k liye reserved hai😳Originally posted by: Barbiebarbie11
Ap master mind along with chang🤣
AP itani tall hai itane kapdou mein kaise agayee...
AP ne jailor ko kharid liya!🤓
Jail se bhaagte bhaagte uske paas itne paise kaha se aye?🤪
Cvs, kya Jail mei wo paise leke gayi thi?🤡
Arrey vo voice to❤️
Originally posted by: merryyura
Step bete ko marne ki koshish ki, saga beta sachi mei maar dalega
Tab bhi step beta bachayega
bcos Vansh is such😳
Yellow Kapdo mei lipti hui AP🤣🤣🤣
Ye kitna funny lag raha yaar😆
Hmm...and how he spoke with pauses giving stroke to each word.☺️with his eyes going small,mischievous smirk.
Haye❤️
ya ye mujhe bhi dekhna hai...Originally posted by: HeytzMaaneet
I hope one day they show that AP realizes
the difference between Vansh n Kabir
n acknowledges the fact!!🤔
Originally posted by: AppleOfEye
AP ne jailor ko kharid liya!🤓
Jail se bhaagte bhaagte uske paas itne paise kaha se aye?🤪
Cvs, kya Jail mei wo paise leke gayi thi?🤡
Do din pahelay kabir apni maa se milne gayea na shayed ussney diyea hongey paise...