Lol rakhi aaj chhaayi hui hai
Loved the way jis tarah se shoulder se rahul ko hata rahi thi 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Lol rakhi aaj chhaayi hui hai
Loved the way jis tarah se shoulder se rahul ko hata rahi thi 🤣
Rakhi kaise dekh rahi hain aly rubina ki convo ko! 🤣
Aare but how did Aly win the cave task.. Task ka end dikhaya tha ya editors ne edit kar diya.. 😆
Arey nai re still setting karke leta na.Originally posted by: Kala.Billa
Last season tu shukli tha?😲
Yeh jo word Shukli hai woh main hi toh invent kiya tha.
Big wala Anti Shukli Gang mein they hum toh
Rakhi ki wajah se ye log thore bohat dikh bhi rshe hain
Rakhi ftw🥳
Yeh BB zabardasti Ka emotional monologue bolta hai to set the tone 😆
Mazza ayega agar Rakhi top 2 paunch jaye 🤣
Yuck Ally loo ke andar se baat kar raha hai.
Ye kya rotlu log hai yaar. 4 din me bahar ja rahe hai. Itna toh hum college me rehte time apne parents se nhi milte jitna ye mil lete hain.
Kal se ek se badh k ek one liner maar rahi hai 😂
Charo pe bhari pad rahi hai abhi bhi 😂