Rakhi says.. Aly ka ghamand Ravan se bhi bada hai.. 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rakhi says.. Aly ka ghamand Ravan se bhi bada hai.. 🤣
Mere se toh RuRa ka itni pyar bhari convo bardash nahi ho rahi 😂😂Originally posted by: Chingaari
Rubban iss last week kitni samajhdaar susheel bahu mode mein aa gayi hai
Saare episode rakhi centric hothe hai lekin winner kisi our.eh hazam nahi hotha😔
Rubban kitni saaf dil hai...bade dil wali jo koi grudge nahi rakhti
Originally posted by: Chingaari
Rubban iss last week kitni samajhdaar susheel bahu mode mein aa gayi hai
Mujhe AAP mein Rakhi ki chhavi dikh rahi hai.😳
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Haan re jaisa season waisa amount..!!!🤣
BB13 hota toh uss thakele Shukle se 6 crore leta
Last season tu shukli tha?😲
Just reading the update is making me yawn
Hats off to you guys who are actually watching and then typing and giving the updates specially to armu for giving detailed updates👏😳
Originally posted by: Kala.Billa
Aly apne AAP ko bada celebrity samjh raha hai 😆😆bol raha hai koi show nahi dekhunga koi interview nahi dunga...1 he baar dunga colors walo ko woh bhi 1 he baar main
Koi nahi puchne wala bb khatam hone ke agle din isse🤣
Joh interview hoga bhi usme bhi jassu ghus jaygi 🤣
Yeh waha bhi side character bana rah jayga 😂
So much understanding, So much sorted. All of sudden patched with rahul and ally. 😉Originally posted by: Chingaari
Rubban iss last week kitni samajhdaar susheel bahu mode mein aa gayi hai
Originally posted by: Chingaari
Rubban iss last week kitni samajhdaar susheel bahu mode mein aa gayi hai
Patidev chala gaya,ekdum free ho gayi,
Agar yeh pehle hue hota toh shayad mera support hota madam ko!