Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
discount mil jaayega... Agar 1000 go gaya toh...😆
Nahi toh aur ek option aisha ladka dudana Jiske ek glare se shopkeeper darr jaaye😆
Ladka dhundhna hai Mafia nahi🤪🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
discount mil jaayega... Agar 1000 go gaya toh...😆
Nahi toh aur ek option aisha ladka dudana Jiske ek glare se shopkeeper darr jaaye😆
Ladka dhundhna hai Mafia nahi🤪🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
same here...
Mujhe bhi ye concept pasand nahi tha...
And oh Baristerbabu ki bhi concept abhi bilkul pasand nahi dekh k michmichi ati hai...
Basically mere liye saare Rangu show bekaar hai🤪
Page 10 pe GM kaha tha kisine reply nahi diya 😭🥺💔
Originally posted by: SilentEyes7
Nahi darane ki training...🤣
Usse comedy ki training le sakte hai😆
Darana uske bas ka nahi🤪🤣
aacha....👍🏼Originally posted by: SilentEyes7
kal court jana hai...
And Saturday class hai a d Sunday bohot sarre class hai...
Ye Padh kar he energy drain out hoge meri..😆
lol...🤣Originally posted by: .shivi396
Basically mere liye saare Rangu show bekaar hai🤪
Immj2 ko bhi bekar bol diya and comdy show ko bhi...🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Page 10 pe GM kaha tha kisine reply nahi diya 😭🥺💔
Maine nahi dekha😲..
Sorry Hair dry ke chakkar me reh gaya hoga🤪
Good Morning🤗
GM sorry dekha nahi. 🤗Originally posted by: AppleOfEye
Page 10 pe GM kaha tha kisine reply nahi diya 😭🥺💔

Dua karo kal mein dopehar tak ghar laut au...
lol...🤣
True yr comedy ki training le k haasa haasa k kaam paise mein sabji le ana...