Originally posted by: dusk2dawn
Nahi re shayri toh yahaan IF join karne ke baad start ki. Pehle toh only used to write in my diary. N mom ne pasti samajh ke phenk di🤣
Mummy apne bachcho ko talent ko kyu nahi samajhti🤪😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: dusk2dawn
Nahi re shayri toh yahaan IF join karne ke baad start ki. Pehle toh only used to write in my diary. N mom ne pasti samajh ke phenk di🤣
Mummy apne bachcho ko talent ko kyu nahi samajhti🤪😆
Sat jaldi aaye🤣🤣
dhund lega beta bohot hi nalayak hai toh tumhe zarror dhundega beta Kabir(rishi)Originally posted by: .shivi396
Aapka beta mujhe 100 janam tak dhundh bhi nahi paayega🤪🤪
Ye dekho sab humare show ko nakal kar raha hai...
https://www.instagram.com/p/CLYvHLBh-rQ/?igshid=1ucrniydok872
intezar nahi ho raha hai mazak udane k liye...🤣Originally posted by: .shivi396
Sat jaldi aaye🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
dhund lega beta bohot hi nalayak hai toh tumhe zarror dhundega beta Kabir(rishi)
TV wala Kabir ho ya Rish as Kabir,dono ko Vansh hi chahiye🤣🤣
mein uss jhagad karane waale category mein aate hua🤣Originally posted by: SilentEyes7
waha k kuch logo ki price le k jhagadna...🤪
Anika ki yaad dilati hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Ye dekho sab humare show ko nakal kar raha hai...
https://www.instagram.com/p/CLYvHLBh-rQ/?igshid=1ucrniydok872
Hadd hai yaar,Sabko Bathtub me hi marna hai kya🤪🤪
Kabir toh bacche nahi payegi tabh tumhe zaaror dhundegi...Originally posted by: .shivi396
TV wala Kabir ho ya Rish as Kabir,dono ko Vansh hi chahiye🤣🤣
yanxi palace😆