Originally posted by: Tejaswini240896
I think.Vanah ..riddhima ko dara rha hai....maarna mat
I felt the EXACT same thing today. 🤣
The guy who is warning Riddhima is Vansh himself.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Tejaswini240896
I think.Vanah ..riddhima ko dara rha hai....maarna mat
I felt the EXACT same thing today. 🤣
The guy who is warning Riddhima is Vansh himself.
Ye red hoodie and red gloves dono alag hai kya...
Originally posted by: merryyura
Temporary hoga. Mansion mei entry milte hi wapas asli rang mei aa jayegi 🤔
mera copamma ki chehra mujhe jaldi dekhna hai kitna miss kiya inka overacting🥺
Originally posted by: EmeraldPrincess
Poori family bas ek baat bolke nikal li
Apna khayal rakho riddhima
🤣🤣
Sab mile hue h...farzi insaan sab😡
Baby Riansh jaldi aaye or poori property lejaye....
alag alag time pe alag alag logo ne kiya hai vo role,
set pe se hi logo ko use kar rahe hain ye log
Originally posted by: anya2005
Why will chacha save riddhu
Chachu save nahi krenge harm krenge....
AP bachayegi...
Ya to dono ka plan hoga mansion me entry ke liye ya fir AP ko chacha ki intentions pata hongi... isliye mansion me entry ke liye Riddhima ko bachayegi..
Originally posted by: SilentEyes7
Ye red hoodie and red gloves dono alag hai kya...
hoodie aryan and gloves AP hoga..
Originally posted by: Priya12000
Hi5 🙌 Same..mujhe bhi aise hi laga tha 😂😂.. especially uss red hoodie guy ka socks dekhke 😂
Thank God! I am not the only one.
I think Vansh himself is warning her.
According to telly update article,
The producers are happy that they made a franchise out of a show which was supposed to end in 100 episodes.
Margayeeeee Panditjiiiiiiii...... Lalaaaa la la la la lalaaa.