Originally posted by: Tejaswini240896
I think.Vanah ..riddhima ko dara rha hai....maarna mat
I felt the EXACT same thing today. 🤣
The guy who is warning Riddhima is Vansh himself.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Tejaswini240896
I think.Vanah ..riddhima ko dara rha hai....maarna mat
I felt the EXACT same thing today. 🤣
The guy who is warning Riddhima is Vansh himself.
Ye red hoodie and red gloves dono alag hai kya...
Originally posted by: merryyura
Temporary hoga. Mansion mei entry milte hi wapas asli rang mei aa jayegi 🤔
mera copamma ki chehra mujhe jaldi dekhna hai kitna miss kiya inka overacting🥺
Originally posted by: EmeraldPrincess
Poori family bas ek baat bolke nikal li
Apna khayal rakho riddhima
🤣🤣
Sab mile hue h...farzi insaan sab😡
Baby Riansh jaldi aaye or poori property lejaye....
alag alag time pe alag alag logo ne kiya hai vo role,
set pe se hi logo ko use kar rahe hain ye log
Originally posted by: anya2005
Why will chacha save riddhu
Chachu save nahi krenge harm krenge....
AP bachayegi...
Ya to dono ka plan hoga mansion me entry ke liye ya fir AP ko chacha ki intentions pata hongi... isliye mansion me entry ke liye Riddhima ko bachayegi..
Originally posted by: SilentEyes7
Ye red hoodie and red gloves dono alag hai kya...
hoodie aryan and gloves AP hoga..
Originally posted by: Priya12000
Hi5 🙌 Same..mujhe bhi aise hi laga tha 😂😂.. especially uss red hoodie guy ka socks dekhke 😂
Thank God! I am not the only one.
I think Vansh himself is warning her.
According to telly update article,
The producers are happy that they made a franchise out of a show which was supposed to end in 100 episodes.
Margayeeeee Panditjiiiiiiii...... Lalaaaa la la la la lalaaa.