Kabbu red coat change kiya..but pant tho wahi hai🤣
phir bhi boss pucha kyun nahin🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Kabbu red coat change kiya..but pant tho wahi hai🤣
phir bhi boss pucha kyun nahin🤣
Naagin Ishani Kabir k liye apne ache bhai ko jhut bol raha hai...
Kameeni...
I was laughing when kabir was pissed off when ridhimah was taking vansh name..
Kash vansh ka bhi punch lag ta kabir ku...
Originally posted by: SilentEyes7
vanshu bachayenge...
Haan. 👍🏼
But maybe woh khud se stable ho jayegi..
I have two confusion AP or Vansh
kya bol diya tu...Originally posted by: Shooting-Star
Mujhe aisa kyu lag raha he AP bachayegi 🤔
Iske baad riddhu AP ko ghar mein rakhegi...
Kamse kam bahana toh ache soch lete 🤣
Bichari Riddhu lost balance💔
Uske head pe lagi
Can I just kill Ishani 🤬
hn gandi harkate...Originally posted by: PassionStar
Firse baby ko maarne ki koshish😭