Same. Mujhe laga me koi office site me aayi hu. 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Same. Mujhe laga me koi office site me aayi hu. 🤣
Oh shit...
Koun hai woh rg?
Snowball aur riddhima ko kuch hua na, iski khabar mai khud lungi 😡
boss will be like- palat palat🤣
Ye ghatiya harkat kiska hai...
Zarror Aryan Ishani ya red gloves se koi hai...
Vansh ya kabbu kaun bachayega...
Bhagg gya
Pyaar nhi hai bta hai sirf lust hai
But aisi hrkt krne ke baad chup kyu rya
Bta tha maut aa jaayeki then aisi hrkt kyu ki
Originally posted by: SilentEyes7
Ye ghatiya harkat kiska hai...
Zarror Aryan Ishani ya red gloves se koi hai...
Vansh ya kabbu kaun bachayega...
Red gloves vale ka hai
Vansh bachayega
Vv is on leave from this episode
isko cop kisne banaaya🤣
Halwaldaar hoga ..... Farzi cop kahi ka....🤪
but palte nahi...🤣Originally posted by: EmeraldPrincess
boss will be like- palat palat🤣
kabbu nahi hai. Vishal already chutti pe hai iss time 🤔Originally posted by: SilentEyes7
Ye ghatiya harkat kiska hai...
Zarror Aryan Ishani ya red gloves se koi hai...
Vansh ya kabbu kaun bachayega...
Meko koi jaldi nahi hai🤣
Aur dekh Sizzlerz ka badge purple color hai jo mujhe pasand aya lekin Stunnerz ka badge Red jo mujhe pasand nhi hai🤢🤪
Isliye ab toh main janbujke late karungi Promotion k liye 🤪🤣🤣