Originally posted by: EmeraldPrincess
kyu use ideas de rahi hai🤣
Accha hai na...aapki profile me kaafi saare badges dikhenge😎
🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
kyu use ideas de rahi hai🤣
Accha hai na...aapki profile me kaafi saare badges dikhenge😎
🤣
uske hisab se 2din baad Saraswati Puja...
are ho rahi hai pawri,
kabbu ki🤣
🤣🤣🤣
are yaar crowded kar rahe hain bas profile ko
Kabir ka dialogue
Kb se intezar kr rya tha tume mehsoos krne ka
Jhune ka ,
Pichle din yaad o gye jb hum ek dusre ke pyaar main range huye te
🤢🤢
Its lust
Originally posted by: SilentEyes7
uske hisab se 2din baad Saraswati Puja...
Haan saturday ko aayeki shyd
Beech main riddhu ki red dress
And jeh abhi jo bts aaya riansh ka vo aayek a
Originally posted by: Navdeep_08
Kabir ka dialogue
Kb se intezar kr rya tha tume mehsoos krne ka
Jhune ka ,
Pichle din yaad o gye jb hum ek dusre ke pyaar main range huye te
🤢🤢
Its lust
to bhai ye to pehle se hi pata hai,
use riddhima ko nahi vansh ki biwi ko choona hai😡
Originally posted by: Navdeep_08
Kabir ka dialogue
Kb se intezar kr rya tha tume mehsoos krne ka
Jhune ka ,
Pichle din yaad o gye jb hum ek dusre ke pyaar main range huye te
🤢🤢
Its lust
🤬🤬