haan donon barrister kam innovators zyaada hain🤣Originally posted by: AppleOfEye
Naye naye type ke khel ka avishkaar karenge wo log👍🏼
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
haan donon barrister kam innovators zyaada hain🤣Originally posted by: AppleOfEye
Naye naye type ke khel ka avishkaar karenge wo log👍🏼
Originally posted by: Siddiquie
haan donon barrister kam innovators zyaada hain🤣
Isra...yeh dono innovative barristers hai😳
Hello ATians 🤗
Koi hai??
Sry to jump in ... just watched tomorrow's episode 201...
I am numb, speechless... don't know how to react...
yaar, mujhse Ani ka dukh/hesitation/dilemma/helplessness dekha nai jaa rha 😭
Isra...yeh dono innovative barristers hai😳
Toto I swear Main yahi type karne k liye quote kar rhi thi abhi isra ko🤪🤪
Originally posted by: AninditaP
Hello ATians 🤗
Koi hai??
Sry to jump in ... just watched tomorrow's episode 201...
I am numb, speechless... don't know how to react...
yaar, mujhse Ani ka dukh/hesitation/dilemma/helplessness dekha nai jaa rha 😭
Dita😳
Everyone is feeling sorry for ani😭
itne dinon se saath reh ke hum sab log Twinnies ban gaye hain🤣🤪Originally posted by: AppleOfEye
Toto I swear Main yahi type karne k liye quote kar rhi thi abhi isra ko🤪🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Ab Mahavari ko yaad kyu kar rahi ho?😊
Ani din bhar ghar mein padman banke ghoomta hai to ab yahi niklega na mere muh se😊
Toto 🤗
seriously aaj toh Ani ke liye rona aa gaya 😭... Ani's emotions were too heavy😒
I'll go read previous posts, I am sure my gloomy mood will lighten up 😆
Originally posted by: rikara94
Mera bday h aaj wish kro😆
Happy Birthday Jyoti 🥳
Originally posted by: Siddiquie
itne dinon se saath reh ke hum sab log Twinnies ban gaye hain🤣🤪
Isra please change ur siggy🤪