Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Arre koi toh Shashu bhaiya se poochu na 🤔
KAL RIANSH ROOM MEIN
PRIVATE VALENTINE'S DAY CELEBRATION MILEGA ?
KYA HUM KUCH ROMANTIC EXPECT KAR SAKTE HAIN?
YA ISS BAAR CREEPY REALITY n RIANSH DREAM SE KAAM CHALANA HOGA😒
Originally posted by: merryyura
Oh... AP entry wala scene ho raha hoga 😳
Pasta scene ☺️
https://twitter.com/BhaataktiAatmaa/status/1361706859820802050
Originally posted by: HeytzMaaneet
Arre koi toh Shashu bhaiya se poochu na 🤔
KAL RIANSH ROOM MEIN
PRIVATE VALENTINE'S DAY CELEBRATION MILEGA ?
KYA HUM KUCH ROMANTIC EXPECT KAR SAKTE HAIN?
YA ISS BAAR CREEPY REALITY n RIANSH DREAM SE KAAM CHALANA HOGA😒
I hope for the 1st one but reality seems to be the 2nd one 😵
Originally posted by: HeytzMaaneet
Arre koi toh Shashu bhaiya se poochu na 🤔
KAL RIANSH ROOM MEIN
PRIVATE VALENTINE'S DAY CELEBRATION MILEGA ?
KYA HUM KUCH ROMANTIC EXPECT KAR SAKTE HAIN?
YA ISS BAAR CREEPY REALITY n RIANSH DREAM SE KAAM CHALANA HOGA😒
Shashu bhaiyya ne sab dream mein adjust kardiya🤪
Vanshu ke liye woh pasta zyada tasty ho gaya hoga ☺️
Shashu bhaiyya ne sab dream mein adjust kardiya🤪
Hum bhi offline trp online mein adjust kar dein toh?🤔
Kabir sab hawa udh jati hai vansh ko dekh k...