Where is janki ?
No updates from her yet.
Kya uska case ACP Virat Chavan ko de de kya ?😆
Where is janki ?
No updates from her yet.
Kya uska case ACP Virat Chavan ko de de kya ?😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
I’m also waiting for her post!!
Janki jaldi aao please. Aapke intazar mein hum ghum ho gayein hain 😢
e too i see episodes based on her review😠Please jaldi do
Iam also waiting for her take on episode ,
Nah reh baba ACP is busy now in how to manofy his baiko mission let him enjoy
I think we can ask DIG sahab directly 😆
Originally posted by: Fruitcustard_9
Where is janki ?
No updates from her yet.
Kya uska case ACP Virat Chavan ko de de kya ?😆
Mujhe hamesha ke liye gayab karwane Ka iraada hai kya? Koi aur officer Nahi hai? 😆
But aaj phir se mere liye itna samman.... 😆
Originally posted by: jankiraghav
Mujhe hamesha ke liye gayab karwane Ka iraada hai kya? Koi aur officer Nahi hai? 😆
But aaj phir se mere liye itna samman.... 😆
Jaldi aao didi.. aapke review ke bina humare din ki shuruwaat nahi hoti🤩
Originally posted by: jankiraghav
Mujhe hamesha ke liye gayab karwane Ka iraada hai kya? Koi aur officer Nahi hai? 😆
But aaj phir se mere liye itna samman.... 😆
Aap iss samman ke layak hain isiliye diya jaata hain.
Theek agli baar DIG ko Laaga denge
Originally posted by: Fruitcustard_9
Where is janki ?
No updates from her yet.
Kya uska case ACP Virat Chavan ko de de kya ?😆
Virat Chavan pehle khud ko toh dhoondh le ... fir kisi aur ko dhoondhega😜😂
Virat Chavan pehle khud ko toh dhoondh le ... fir kisi aur ko dhoondhega😜😂
Wahi toh!! 🤣
Originally posted by: Fruitcustard_9
Aap iss samman ke layak hain isiliye diya jaata hain.
Theek agli baar DIG ko Laaga denge
Don't worry mere peeche pehle hi police wale lage huye Hain 😆😆