Aryan ne R ko bhabhi bola🤪 Kabbbu kab bolega
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Aryan ne R ko bhabhi bola🤪 Kabbbu kab bolega
Aryan k paas diamond hai kya...
Oh red bag...
Kabbu Aryan ko phasa dega...
ohi toh mein shock ho geyi...
Angre ne diamonds se ring banake dedi Ishani ko 🤣 usse kuch expect na karo Vansh 🤪
Woh toh sab ko pata hai.Originally posted by: whitewitch
Kuch bhi ho accha nahi hoga
Originally posted by: -Ayushi-
Angre ne diamonds se ring banake dedi Ishani ko 🤣 usse kuch expect na karo Vansh 🤪
Raat ko arya ne jb update diya
Vansh ne angre ko bola hai diamonds ke baare main bta krne ko
We were o gya satyanash isse kuch na hona
And bhai sahib to ab pyaar confess kr chuke hai
So meri ishani hoga bs
IMMJ2🥳
But WTH i see that PawriHoRiHai🤪🤣🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Raat ko arya ne jb update diya
Vansh ne angre ko bola hai diamonds ke baare main bta krne ko
We were o gya satyanash isse kuch na hona
And bhai sahib to ab pyaar confess kr chuke hai
So meri ishani hoga bs
Wahi aur kuch na hona isse