Downtrodden is back🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Downtrodden is back🤣🤣
Rubina taali dono haath de Bajti hai
U need to just dig inside to see .. may b u r equally responsible
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Ye rahul rubina ki dosti aur badhti nazdeekiyan mujhe pasand nahi aa rahi hai🤓
Tera santra wapas aa raha hai 😆Usse bhi pasand nahi aaya lagta hai 🤣
Indian Idol pe toh do baar aa chuka hai, neha kya torture karti hai uss pe 'babu babu' kar k.. cringe stuff ki toh limit cross ho gayi hai 😂😂 seriously pity feel ho raha tha hai iss bande pe 😆😆Originally posted by: WhosTheFool
Haa maine abhi Rohanpreet ke baare mai post kiya peeche. 😆
Yaar maine usse thode time Kapil show pe Neha ke saath dekha. Itna lost sa lag raha tha, as if jabardasti bitha ke uski shadi karayi gayi ho. 😆 Twitter pe inke Valentine's day ke insta posts koi pel rahe the. My god what cringe stuff. Baby Dollu and all. 🤣
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Ye rahul rubina ki dosti aur badhti nazdeekiyan mujhe pasand nahi aa rahi hai🤓
Kahin aap Abhinav to nahi😲
Phir phenka downtrodden🤣😆
Originally posted by: Armu4eva
Rakhi to All.... This is Titanic... These 4 have life jacket.. Need support so I win 
Rakhi ko bhi pata hai iss season ki halat titanic jaisi hai...🥳
Aur trophy bhi isi theme per hai
Rubina was very confident and answers well. She was fabulous with her reasoning for her actions and owned it.
Rubina FTW 🥳
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Ye rahul rubina ki dosti aur badhti nazdeekiyan mujhe pasand nahi aa rahi hai🤓
Arre he has said to rubs that he is her bro didn't you saw him saying he is bro to Jyotika 😳
Nazdeekiya kuch nahi hai, BB ke paas bus yahi bacha tha last main dikhaane ke liye.Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Ye rahul rubina ki dosti aur badhti nazdeekiyan mujhe pasand nahi aa rahi hai🤓