Originally posted by: rianshxoxo
i cant stop laughing at rehans talkingπ€£ ye kya phuski sasta vampire haiπ€£
Maine bpla tha uss timeπ€£
Ye kya monologue haiπ€ͺπ€£
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: rianshxoxo
i cant stop laughing at rehans talkingπ€£ ye kya phuski sasta vampire haiπ€£
Maine bpla tha uss timeπ€£
Ye kya monologue haiπ€ͺπ€£
abhay kaun aur rehan kaunπ€£
ha inka monologues kya sasta thaπ€£
Log aaj kal upgrade ho rahe hai
Aur maiya Ka downgrade ho rahi haiπ€ͺ
Now Who the hell voted me as over-imaginative memberπ€ͺπ€ͺ
Ppl are making me questions if i know myself better or notπ€ͺπ€£
over-imaginativeπ€£Originally posted by: .shivi396
Now Who the hell voted me as over-imaginative memberπ€ͺπ€ͺ
Ppl are making me questions if i know myself better or notπ€ͺπ€£
yahi hone waala tha yaad kar kanche , KaVa π€£
Congratulations everyoneπ₯³
Thanks Sisπ€
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
over-imaginativeπ€£
yahi hone waala tha yaad kar kanche , KaVa π€£
Kasam se Jo dikha vo honestly bola usme imagination ki zarurat hj nahi padiπ
Laga toh tha ye over-imaginative me aisa hi ku6 hogaπ€ͺπ€£
tere honest review baaki kaliye over imagination ban jaata hai οΏΌπOriginally posted by: .shivi396
Kasam se Jo dikha vo honestly bola usme imagination ki zarurat hj nahi padiπ
Laga toh tha ye over-imaginative me aisa hi ku6 hogaπ€ͺπ€£
Recently mein yahi hua tha...π
Ya phir kuch toh hai ke review dete waqt tunne kuch over imagination likh diya hogaπ€ͺ
Originally posted by: .shivi396
Tumhare VM me reply to kiya tha ku6 din pahleπ€ͺ
mariya ne kab kiya
maria ne kiya thaπ€
Sorry my confused soulπ€ͺ