Originally posted by: merryyura
Sudhir Gupta dubbing department mei hai..
Jo sare live hote hain set se wahi karta tha pehle pehle..
Inke team mei itne sudhir kyu hai bhai?๐ณ
Hume confuse karne k liye kya?๐คฃ
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: merryyura
Sudhir Gupta dubbing department mei hai..
Jo sare live hote hain set se wahi karta tha pehle pehle..
Inke team mei itne sudhir kyu hai bhai?๐ณ
Hume confuse karne k liye kya?๐คฃ
do it...๐Originally posted by: .shivi396
Main bhi soch rahi thi aaj DP badalne ka๐
Kis ka rakane waale hai?
ganna vul geyi...Originally posted by: .shivi396
Kab๐ฒ kya kiya maine๐คช
Originally posted by: merryyura
Nominations close ho gaye toh ab reveal karne se zyada problem nahi hogi na๐คฃ
You're welcome..
Maine dekha mujhe bhi kisine Vihaan mei nominate kiya hai. ๐
EDT janta hai woh๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
vootiya ka gf๐ฑ
Nagin, Alien, vampires ki ho sakti hai to vootiya ka kya kasoor! Uska bhi haq hai gf ka๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
dekhe๐
Aacha tha episode...๐
Hero present world mein aa jaata hai๐
Haan. ๐
Queen jab curse ki uske baad ke uske expressions๐คฃ
Originally posted by: Shooting-Star
Nisha ne kaha aane ke liye ๐
Guess kar rhi thi main๐
ha kiya๐Originally posted by: AppleOfEye
Haan๐คฃ
Tune mujhe nominate kiya tha kya kisi cheez mei? Ab bol de๐คฃ
Par yaad nahi ab๐
Originally posted by: .shivi396
Abhi Break lungi 12 baje bhi chal raha hoga Dimaag me๐คช
๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Main wapas ayungi๐คช
Abhi ja rahi hu๐
Originally posted by: AppleOfEye
Inke team mei itne sudhir kyu hai bhai?๐ณ
Hume confuse karne k liye kya?๐คฃ
Maybe ๐คฃ