Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
closed hoga isiliye๐
Woh uss din se puch rahe the sabko vihaan kaliye kisne nominated kiya hai mujhe...๐คฃ
Acha thik hai.
Mai accept kar rahi hun Shivi, maine bhi Vihaan mei nominate kiya tha ๐คฃ
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
closed hoga isiliye๐
Woh uss din se puch rahe the sabko vihaan kaliye kisne nominated kiya hai mujhe...๐คฃ
Acha thik hai.
Mai accept kar rahi hun Shivi, maine bhi Vihaan mei nominate kiya tha ๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
kaand toh kiya...
Kab๐ฒ kya kiya maine๐คช
Originally posted by: AppleOfEye
Sudhir Gupta kaun hai?๐ณ
Rrahul kabhi kabhi mazak krta hai, So I'm trusting gupta this time cz I want riansh to win๐คฃ
Sudhir Gupta dubbing department mei hai..
Jo sare live hote hain set se wahi karta tha pehle pehle..
GM ๏ฟผOriginally posted by: Shooting-Star
Good morning Gauri ๐ค
Itana dino baad tujhe online dekha๐
Kaise hai?
kitna chalu hai voot...Originally posted by: Shooting-Star
Uska to breakup hua tha na. Nayi gf bhi mil gayi ๐ฒ๐คฃ
Originally posted by: merryyura
Acha thik hai.
Mai accept kar rahi hun Shivi, maine bhi Vihaan mei nominate kiya tha ๐คฃ
Ye kya sab Truth serum pi liye aaj๐คฃ๐คฃ
Thank you fir๐
Aur to kya bolu๐คช
Originally posted by: .shivi396
Ye kya sab Truth serum pi liye aaj๐คฃ๐คฃ
Thank you fir๐
Aur to kya bolu๐คช
Nominations close ho gaye toh ab reveal karne se zyada problem nahi hogi na๐คฃ
You're welcome..
Maine dekha mujhe bhi kisine Vihaan mei nominate kiya hai. ๐
dekhe๐
Aacha tha episode...๐
Hero present world mein aa jaata hai๐
Originally posted by: .shivi396
Thank you๐ค
Idhar kisiko Corona ka darr jaisa nahi lagta ๐คช
Ab to vaccine bhi ho to aur log bekhauf banke ghum rahe hai
mere yaahan bhi aisa hi hai๐คฃ
marriage functions mein koyi mask use nahin kartha๐
i got wfh option from last march to pata nahin kab tak๐
blood bank se la k degi...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
rahane de๐คฃ
Mujhe bribe kaliye๏ฟผ dinner kaliye blood puchega toh kya dugee..free ride sirf Priya kaliye hote hai๐
Priya k liye fire hai...