Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe bhi kabbu ko pitte hue dekhna tha...
Same! ๐
Ek punch mei bleeding ho gayi kabbu ko๐คฃ
Plus boss ki chetawani.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe bhi kabbu ko pitte hue dekhna tha...
Same! ๐
Ek punch mei bleeding ho gayi kabbu ko๐คฃ
Plus boss ki chetawani.
Originally posted by: .shivi396
Pata nahi chala yaar๐คช
Ab bus mil gayi to kar diya change
Listening to Universe by EXO
Thank god change ki...๐คช
Mujhe breakfast karni hai...
GM khichdi ๐ค
Dp wale jana pehchana lg rahe tere๐
Originally posted by: merryyura
Same! ๐
Ek punch mei bleeding ho gayi kabbu ko๐คฃ
Plus boss ki chetawani.
Boss ki super punch...
Usse ache warning dena chahiye...
shivi nomination closed hua hai toh tujhe ab baata sakte hua mein he nominated kiya tujhe vihaan kaliye๐Originally posted by: .shivi396
Pata nahi chala yaar๐คช
Ab bus mil gayi to kar diya change
Listening to Universe by EXO
Originally posted by: .shivi396
Pata nahi chala yaar๐คช
Ab bus mil gayi to kar diya change
Listening to Universe by EXO
tum bus mein jaa rahi ho๐ corona lag jaayega๐
episode nahi diya voot...
Slap day...
Shivi ki harkat...
Nautanki mat kar,Padhai karne beth๐