maine bhi dekha tha woh๐คฃ usme toh convenient ke hisaab mein current lagtha tha๐คฃ
Haan...aur vo FL bhi hero ke ghar pohunch jaati thi jab hero ke ghar me koi problem ho...๐คฃ๐คฃ
Arrey apne kaam se kaam rakh tujhe dusro se kya lena dena
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
maine bhi dekha tha woh๐คฃ usme toh convenient ke hisaab mein current lagtha tha๐คฃ
Haan...aur vo FL bhi hero ke ghar pohunch jaati thi jab hero ke ghar me koi problem ho...๐คฃ๐คฃ
Arrey apne kaam se kaam rakh tujhe dusro se kya lena dena
lol๐คฃ
Jeep cycle couple ๐
minus IQ couple
Khoon chusne wala couple
Dur dur dance karta hua couple
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Naahiiiiiii rahul (bigg boss) mein be maahi ga raha hai yaar disha kaliye..๐คฃ
Mera toh Net waste ho gaya aisa lag raha bai BB ka ad dekhke hi๐คช
Satyanash ho gaya mere Toshi-Shareeb ke song ka๐ฅบ
Originally posted by: SilentEyes7
Comedian vampire and minus IQ pari...
Badiya hai๐๐ผ๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: PassionStar
Haan...aur vo FL bhi hero ke ghar pohunch jaati thi jab hero ke ghar me koi problem ho...๐คฃ๐คฃ
Arrey apne kaam se kaam rakh tuhe dusro se kya lena dena
apne kaam se kaam rakhoge toh serial aage kaise chalega๐
mein oh forums mein likh k ayi vampire nahi comedian hai...๐คฃOriginally posted by: PassionStar
Badiya hai๐๐ผ๐คฃ๐คฃ
wohi toh.. Upar se rahul ka aawaj Noise Pollution thaOriginally posted by: .shivi396
Mera toh Net waste ho gaya aisa lag raha bai BB ka ad dekhke hi๐คช
Satyanash ho gaya mere Toshi-Shareeb ke song ka๐ฅบ
Woh Purnima ki raat me cycle pe bhootni wala kya dialogue tha๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
minus IQ couple
Khoon chusne wala couple
Dur dur dance karta hua couple
๐คฃ๐คฃ