but hai toh baap ki tarah hi daru pene wale...Originally posted by: rianshxoxo
Lekin baap to maha flirt tha ye Rehan rude hai
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
but hai toh baap ki tarah hi daru pene wale...Originally posted by: rianshxoxo
Lekin baap to maha flirt tha ye Rehan rude hai
Originally posted by: Navdeep_08
Anupama ke ml ko award mila hai
So rrahul ko shyd Nhi
And fl abhi bta nhi but anupama ko nhi mila
But Maine sudhanshu ko rule out kiya tha๐
mere bhi yaar๐
Dono kaise childish fight kar rahe hai๐
Originally posted by: .shivi396
Cycle haar gayi๐คฃ๐คฃ
Oh god, how's it possible๐ฒ
Cycle ek mamuli si jeep se haar gyi?๐คฃ
Classic EK๐คช
hn nahi toh sabko Biswas karte phirte...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Aacha hai bani par nahi gaya. ๐คฃ
Originally posted by: rianshxoxo
You need to give it a chance๐คฃ
No No No๐คก Mujhe Rangu ka shows aur handle nahin ho payega..๐คฃstopped watching at naagin 3
Originally posted by: EmeraldPrincess
Oh god, how's it possible๐ฒ
Cycle ek mamuli si jeep se haar gyi?๐คฃ
Baad me likha jeet gayi๐คช๐คฃ
Jyada hi badi hi teacher mil gyi unhein...๐
Pkka is umar ke bchon ne to gaaliyan nikali hone...unke jo plans spoil kiye hai tumne upar se 8 hrs ek hi bandi ka chehra...hey bhagwan....๐ฑ
Konsa subject tha??
P.S.meri sympathies tumhare sath hai par kya krun khud student hu toh sunday vle din bchon ke sath jyada hai....๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Dekha, cycle hai wo, mamuli si jeep se kaise haar skti h๐