Originally posted by: Navdeep_08
Helly and sumedh ka 8 min ka act hai
And sony tv pr aayeka award show
hella ne bola tha ki popular couples ko dedicated hai unka act
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Navdeep_08
Helly and sumedh ka 8 min ka act hai
And sony tv pr aayeka award show
hella ne bola tha ki popular couples ko dedicated hai unka act
Originally posted by: EmeraldPrincess
hella ne bola tha ki popular couples ko dedicated hai unka act
Haan
Purane shows ke popular couples
25 2021 mein hoga...
ya baccha lag raha hai...Originally posted by: EmeraldPrincess
sumedh chhota hai usse,
even though just one year, but wo chhota hai
and sumedh sachme chhota lag raha hai yaha
Mujhe sumedh pasand hai...
Youtube pe live aayega 7:30pm
https://twitter.com/krish_nanda/status/1360934647530614784?s=20
yepp, I liked him since DID๐๐ผ
Lol I could say as helly standing next to him looked same height... may be an inch shorter & she is 5โ2โ
He looks younger, Helly could look younger if her make up was more dewy & hair straight
Sunday ko valentine day vle din bchon ki classes kyun li...?
Gaaliyan nikali honi hai bchon ne...
Upar se 8 ghante akele class kyun li...?
Meri khud ki class 4 ghanta thi phir meri sir ki class mujhe hi leni padi...
Rrahul as vansh wanna give binoculars and go to kit to riddhima to enhance her detective skills