lol...๐คฃOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
toh tu uss jaanate nahi... Woh possessive hai spamming ke matter mein๐
Rehan hai jaise possessive...๐คช
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
lol...๐คฃOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
toh tu uss jaanate nahi... Woh possessive hai spamming ke matter mein๐
Rehan hai jaise possessive...๐คช
mere nahi shivi ke bol rahe the๐Originally posted by: SilentEyes7
Kiska cooking skill teri...
Rishi ki bohot acha skill hai cooking mein...
Tu kaise pata rishi ke cooking skills ke baare mein? ๐
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mere nahi shivi ke bol rahe the๐
Tu kaise pata rishi ke cooking skills ke baare mein? ๐
IG status mein humesha pizza banane ki pic dalte hai...
ha..ek baar rehan chod de aapne dushman ko par ye ladki nahi chode ge..๐
khoon chus k hi rahegi...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha..ek baar rehan chod de aapne dushman ko par ye ladki nahi chode ge..๐
wowOriginally posted by: SilentEyes7
IG status mein humesha pizza banane ki pic dalte hai...
Ab toh rishi se puchane he padega๐
Iss mujhe aaj sham ka menu mil gaya pizza he khaoge ๐
yup...๏ฟผ๏ฟผ๐คฃOriginally posted by: SilentEyes7
khoon chus k hi rahegi...
Subah subah aake 1st page pe mera naam dikha๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
khoon chus k hi rahegi...
Sb tak yahin chal raha hai๐คฃ
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
wow
Ab toh rishi se puchane he padega๐
Iss mujhe aaj sham ka menu mil gaya pizza he khaoge ๐
Mein aj ghar lotne k time resturant se momo lekar ghar augi...