Vansh ne 2,3 times kick kiya😭
sach ka edward cullen ban gaye the boss🤔
kick karne se hi dents pad gaye
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Vansh ne 2,3 times kick kiya😭
sach ka edward cullen ban gaye the boss🤔
kick karne se hi dents pad gaye
Originally posted by: Barbiebarbie11
Car mein itne dents kyu hai waise 🤔🙄
Gareeb mafia, gareeb PH
Originally posted by: merryyura
Same. Ussi dialogue ke wajah se chotu sa darr baith gaya hai mere mann mei bhi 😭
Let's be Positive👍🏼,Ridhima wala positive nahi😆
And Pray ki snowball safely deliver ho jaaye😆
Tera fab...🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Yes the whole family is psycho
Sb ko sirf paise se mtlb hai
Sb jeh bolte hai vansh aise hai
But kyu hai nobody gives a damm
Muftkhor, ehsaan faramosh, bunch of psychos jinko humans ke bich mei rehne ka koi haq nahi. 😡😡
Worse than a wild animal. 😡
Aahhh!!!! Aaj bahut gussa hai mere mann ke andar... 😵
kabbu ne ek acha kaam kiya
Originally posted by: SilentEyes7
Tera fab...🤣
ek min, maine kab bola ki noodles mere fav hai??😳🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
abhi I think accha hua iska baccha mar gaya
I'm sorry to say this but woh masoom bacha doesn't deserve a mother like Ishani.. it's good that God saved the kid before it could take it's first breath.. 😵
Sorry not sorry.
Originally posted by: EmeraldPrincess
sach ka edward cullen ban gaye the boss🤔
kick karne se hi dents pad gaye
Haye Edward
Originally posted by: PassionStar
Gareeb mafia, gareeb PH
Issiliye kal wala necklace bhi sasta wala tha🤣🤣