Originally posted by: -Ayushi-
Vansh left without reacting ye sunke
Episode aa gaya???
Riddhima ke baal mei woh rose kisne lagaya?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: -Ayushi-
Vansh left without reacting ye sunke
Episode aa gaya???
Riddhima ke baal mei woh rose kisne lagaya?
Originally posted by: .shivi396
Wo Age hamare dimaag me Chhap gayi hai🤪🤣
Na mere me nahi....28-32 ki range hai...usi me fit hona hoga use🤪🤣
Yes epi has come
yes😡
Bacchi comes to talk, he wants to leave, she confronts him, she's hurt that he is silent, he says zarurat kya hai and says its a big responsibility😭
She cups his face and samjhati hai usko, maine tumhe acha pati banaya, acha and responsible father bhi banaungi
Originally posted by: SilentEyes7
True bidhba hobe se bachaya and wohi bhai ko chodh k husbend ki murder karne wale se gale mil raha hai...
Kya karein Ishani ka me myself and I attitude 😒
Originally posted by: .shivi396
Rahi nahi "Bhaad me jaao apne bhai ke saath'🤪🤣
yass yass..and kabhi VR mansion laut ke nahin aana
nahi aya Ishani k attitude pasand...Originally posted by: rianshxoxo
Kya Mera attitude Pasand nehi Aya😒
Originally posted by: PassionStar
Na mere me nahi....28-32 ki range hai...usi me fit hona hoga use🤪🤣
Wo nahi fit hoga🤪🤣🤣
Mera dimaag kahi aur jaa raha hai🤪🤪