thappad se sharam agaya toh laal hogaya🤪Sharam se laal tha ya....thappad se😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
thappad se sharam agaya toh laal hogaya🤪Sharam se laal tha ya....thappad se😳
he looked like, he just woke up and applied 1.74kg gel in hair and came there with roshogulla 🤣
sunn yaar munn.... uska mu dekh when he got slapped 🤣🤣
I am obsessed with that scene 🤣
he looked like, he just woke up and applied 1.74kg gel in hair and came there with roshogulla 🤣
Bechara itna bann thanke aya tha roshgulle ki haandiya lekar...😭😭
Kya hogaya iske saath
Bon ke saath sab kuch ulta ho raha hai..PMS bhi baad mein ho rahe hai 🤣🤣🤣
Agli baar se dekhna one hand distance rakh ke roshgulla khilayega🤣🤣🤣
ani is going to be on fire this week 👍🏼 B day aaraha haina 😳

Originally posted by: ..RiMi..
sunn yaar munn.... uska mu dekh when he got slapped 🤣🤣
I am obsessed with that scene 🤣
Rimi...those expressions r frame worthy🤣🤣
Shock ,denial, surprise, embarrassment &......
Itna sab saath mein emote kiya ani ne👏👏
Kya skills hai yaar ..👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Episode me toh I watched for a sec and took cap .. fir dekha nahi ..
lekin tere siggy me dekh ke mujhe kuchh ajnabi ehsaas huye 🤪
Kya ajnabi ehsaas batao na

Rimi I got it.... Thank you so much dear...🤗
Munnu I kept your signature... Because I loved it🤗
thappad se sharam agaya toh laal hogaya🤪
Dabangg ka dialogue yaad aagaya🤣
Ani- Thappad se sharam nahi lagta sahab, pyaar se lagta hai🤪
abb toh yehi milega tumko....🤣
Just now watched cute Rudi pics....☺️
Ani bon in market...
Bon in school uniform
https://www.instagram.com/p/CLGp2mNhi79/?igshid=8wzt74tatmyv
Aise scenes maine apne school ke bahar bohot dekha hai😊
We used to look at them curiously 😊
