thappad se sharam agaya toh laal hogaya🤪Sharam se laal tha ya....thappad se😳
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
thappad se sharam agaya toh laal hogaya🤪Sharam se laal tha ya....thappad se😳
Originally posted by: 5NLZ3B7TJRWTMXU7
he looked like, he just woke up and applied 1.74kg gel in hair and came there with roshogulla 🤣
sunn yaar munn.... uska mu dekh when he got slapped 🤣🤣
I am obsessed with that scene 🤣
Originally posted by: ACV7MSVD3NH7MGTL
he looked like, he just woke up and applied 1.74kg gel in hair and came there with roshogulla 🤣
Bechara itna bann thanke aya tha roshgulle ki haandiya lekar...😭😭
Kya hogaya iske saath
Bon ke saath sab kuch ulta ho raha hai..PMS bhi baad mein ho rahe hai 🤣🤣🤣
Agli baar se dekhna one hand distance rakh ke roshgulla khilayega🤣🤣🤣
ani is going to be on fire this week 👍🏼 B day aaraha haina 😳

Originally posted by: J3DGDSYFLUV35AQ2
sunn yaar munn.... uska mu dekh when he got slapped 🤣🤣
I am obsessed with that scene 🤣
Rimi...those expressions r frame worthy🤣🤣
Shock ,denial, surprise, embarrassment &......
Itna sab saath mein emote kiya ani ne👏👏
Kya skills hai yaar ..👍🏼
Originally posted by: 76S5ZFI4PFVJKJ5Z
Episode me toh I watched for a sec and took cap .. fir dekha nahi ..
lekin tere siggy me dekh ke mujhe kuchh ajnabi ehsaas huye 🤪
Kya ajnabi ehsaas batao na

Rimi I got it.... Thank you so much dear...🤗
Munnu I kept your signature... Because I loved it🤗
Originally posted by: FB7ELUKKYYTTA32X
thappad se sharam agaya toh laal hogaya🤪
Dabangg ka dialogue yaad aagaya🤣
Ani- Thappad se sharam nahi lagta sahab, pyaar se lagta hai🤪
abb toh yehi milega tumko....🤣
Originally posted by: B7MBFH5CM5TXV4J4
Just now watched cute Rudi pics....☺️
Ani bon in market...
Bon in school uniform
https://www.instagram.com/p/CLGp2mNhi79/?igshid=8wzt74tatmyv
Aise scenes maine apne school ke bahar bohot dekha hai😊
We used to look at them curiously 😊
