Originally posted by: Jayjaya79
Aly smiling like Govinda. Full on daat dikhake!
Bahut cute lag raha tha☺️
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Jayjaya79
Aly smiling like Govinda. Full on daat dikhake!
Bahut cute lag raha tha☺️
Jas ki negativity ftw🥳
Rubina akele decision le rahi hai.. No consensus from others 🤣Bechare Naina and Toshi😆
Jasmin main bahut zyada zeher abhi bhi hain.
She might need therapy to get over it. Serious,y!
Originally posted by: Jayjaya79
Nikki male playback pe lip sync kar rahi hain.
She was covering up for her disastrous performance 😆
Originally posted by: Nachiketj
Not me 😔...mujhe koi party mein invite nahi karta..sirf mere Naam ka menu rakhkte hai 😒
Matlab agar kiya hota toh jaate na aap bhi party mein😒
jaab pearl kappal ko pata chalega, eise santre kumar ko to chal geya,uska jaan bhai ne unko vote out kiya,tab keya hoga
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Matlab agar kiya hota toh jaate na aap bhi party mein😒
Nahin nahin..won't oh general bol Raha hoo