lol eye donation wale organizations tel lene gae fir toh 🤪
Koi live insaan eyes donate nahi kar sakta hai. Kaun kabaadi writers aisi bakchodi likhte hai???
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
lol eye donation wale organizations tel lene gae fir toh 🤪
Koi live insaan eyes donate nahi kar sakta hai. Kaun kabaadi writers aisi bakchodi likhte hai???
Actually i liked promo ANNS
Both ANNS and Sanjher baati first promos are very different
Bengali one seems more OTT whereas hindi one looks more creative
Pahle toh mujhe iss baat pe yakeen nhi ho rha tha ki shaheer is doing ekta nd zee ka show
https://twitter.com/TheBajaoMan/status/1358827907213185025?s=19
But phir kisine uss show ka naam bata diya (not sure if its true or not) nd now i cant stop laughing
@Neon plzzz suggest some good names for our latest bhagya series
https://twitter.com/ajeebaadmi_/status/1358847473754644481?s=19
No no tumhe kya lagta hai saare shows sirf Leena likhti hai. Humare paas aur bhi anmol ratan hai bhai.
Its by Acropolis entertainment.
Amar personal fav toh titli ph tent production asche 🌝🌝
Hope amar bengali grammer thik asche
Originally posted by: Rajpatil12
Pahle toh mujhe iss baat pe yakeen nhi ho rha tha ki shaheer is doing ekta nd zee ka show
https://twitter.com/TheBajaoMan/status/1358827907213185025?s=19
But phir kisine uss show ka naam bata diya (not sure if its true or not) nd now i cant stop laughing
@Neon plzzz suggest some good names for our latest bhagya series
https://twitter.com/ajeebaadmi_/status/1358847473754644481?s=19
Pavitra Bhagya ke baad Kasauti Bhagya Kay🤣
Will they pair 22 year old with 36 year old? Baat sirf age difference ki nahi par Eisha Shaheer ke saamne bacchi lagegi🤣.
In 1 of episodes in Yeshu 1 character who plays 1 of the villains said aaj maut ka tandav hoga. How van a tandav word be used in a Christian God show even in general?
Originally posted by: Rajpatil12
Pahle toh mujhe iss baat pe yakeen nhi ho rha tha ki shaheer is doing ekta nd zee ka show
https://twitter.com/TheBajaoMan/status/1358827907213185025?s=19
But phir kisine uss show ka naam bata diya (not sure if its true or not) nd now i cant stop laughing
@Neon plzzz suggest some good names for our latest bhagya series
https://twitter.com/ajeebaadmi_/status/1358847473754644481?s=19
Kasauti Bhagya Kay...... *Singing* 🌚
But still as i said earlier meri taraf se "Kusum Bhagya' final hai. 😌
Pavitra Bhagya ke baad Kasauti Bhagya Kay🤣
Will they pair 22 year old with 36 year old? Baat sirf age difference ki nahi par Eisha Shaheer ke saamne bacchi lagegi🤣.
But still shaheer 36 ka nhi lagta bilkul bhi.....rhea isha se bhi chhoti lagti thi but still unki jodi me age diff bilkul nhi dikha .....he still looks like 25-26 yr old
Kasauti Bhagya Kay...... *Singing* 🌚
But still as i said earlier meri taraf se "Kusum Bhagya' final hai. 😌
Can u please stop it
Aise gaane ko point out mat kiya karo
Kal ka tumhara ramji oops ranju ki betiyaaaa mujhe abhitk haunt kar raha hai 😡😡
Mai kuch bhi karu chahe nahanee hi jau mere mann me wahi ranju ki betiyaa baj raha hai
Ranju.....ki betiyaaaaaa 🥴🥴
Actully agr koi aise point karta hai toh uss cheez ki tarafai aur khicha jata hu warna mujhe woh gaana yaad bhi nhi rehta
Kaash ranju ki betiyaa title song jio wale caller tune me add karle toh mai pakka usse apni caller tune bana lunga aur baaki sabko haunt karunga uss gaanese......sirf meri akeli ki neemd kharab kyu ho ranju ki betiyose ??
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4