Task nahi hai koi?
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Task nahi hai koi?
Rahul singing song for bhai bhabhi 😳
Seems like Abhinav has been evicted according to tomorrow’s promo 😭😭
Omg 🥳🥳🥳🥳🥳
Jasmine ko islie bheja hai taki rubina se saari negativity wapas uspar aa jae
Jasmine kya jhoot bol rahi hai ki Rubina ki behan bahut bura boli hai social media par sabke liye. Kab boli?
Jasmine managed to bahao tasuye here as well and victimise herself. 🤣
Vindu ka satyavachan 😂- Rakhi aur Arshi ko permission hai sab bolne ka.. yeh tum pe depend karta hai tum uss ki baato ko kitna value dete ho
Abbb kappal ka Jasmean bitching shuroo. 😂😂.
Jas toh chhaayi hui hai aaj😆
connections vote out a contestant aur Abhinav aaj saara din LF mai nai thei😭 posted promo link on SM thread
but Rubina toh chill kar rahee hain , agar jatee toh upset hote na