chal milke idea de ate hi 🤣Originally posted by: anonymouse1
Cassata ice-cream jaisa banaye to mazaa aa jaye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
chal milke idea de ate hi 🤣Originally posted by: anonymouse1
Cassata ice-cream jaisa banaye to mazaa aa jaye
phr mein band hojaongi🤣🤣 phr MERI duri kese sahogey 🤣
sab tbah hojayega 🤣🤣🤣🤣
jab aisa kuchh kare to pahle bta dena, teri bail ka bhi to intezaam karna padega na🥱
🤣 shayad inko nazar nhi arahe they 🤣🤣 or Woh Jo purple colour hai Woh bhi 🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Ikr 😆
Emojis ek dum muh pe aa rahe hai 😕
Bada kun kiya?
Pehle bhi dekh toh rahe the
Change karna hi hai toh goldie Ka ganda green colour change karo 🤢
theek hai mein btadungi 🤣🤣🤣Originally posted by: anonymouse1
jab aisa kuchh kare to pahle bta dena, teri bail ka bhi to intezaam karna padega na🥱
purple bahut ganda hai 🤢 I love my pink, stunnerz kabhi nai banna hai mujhe 🤣🤣 shayad inko nazar nhi arahe they 🤣🤣 or Woh Jo purple colour hai Woh bhi 🤣
mujhe bhi 🤢🤢 either change the colour yah humien promote hi nhi krna plz🤣🤣purple bahut ganda hai 🤢 I love my pink, stunnerz kabhi nai banna hai mujhe 🤣
Originally posted by: anonymouse1
Cassata ice-cream jaisa banaye to mazaa aa jaye
Yeeh emoji tooh blurr thaa hi aab tu blurr mai likh 😳
🤣🤣 yeh idea de Raha hai blur mein🤣Originally posted by: Cookermaichane
Yeeh emoji tooh blurr thaa hi aab tu blurr mai likh 😳