Originally posted by: ShreyaThought47
"nahi hone dunga " se pehle boss ne itni mehnat ki h....π
Pehle baar me hi double mile to....π€£
Agar twin hua to bichara Vanshπ€£π€£
Ek nahi hone de raha tha aur yaha ek ke sath dusra freeππ€ͺ
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: ShreyaThought47
"nahi hone dunga " se pehle boss ne itni mehnat ki h....π
Pehle baar me hi double mile to....π€£
Agar twin hua to bichara Vanshπ€£π€£
Ek nahi hone de raha tha aur yaha ek ke sath dusra freeππ€ͺ
Originally posted by: merryyura
Haan Arya.. meko bhi pura bharosa hai writers pe...
VanGre ko kuch nahi dikhega, kuch pata nahi chalega.
Kabir phir se sabko ghuma ke jeet jayega
Isse kehte hain trust..π
VANSH: Is shehar mein meri marzi ke bina ek patta bhi nhi hilta...
Meanwhile Shehar:π

Originally posted by: AppleOfEye
Agar twin hua to bichara Vanshπ€£π€£
Ek nahi hone de raha tha aur yaha ek ke sath dusra freeππ€ͺ
Boss ki mehnat h puri.....π€£
"nahi hone dunga " se pehle "control nhi kar paunga" bhi to tha....π€£
VANSH: Is shehar mein meri marzi ke bina ek patta bhi nhi hilta...
Meanwhile Shehar:π
yeh dialogue promo mai tha na