Originally posted by: ..RiMi..
Kal humme se koi nai aaya idhar 🤣
Lagta hai Ani ki harkato ne sabko Pravilok se bhaga diya hai 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ..RiMi..
Kal humme se koi nai aaya idhar 🤣
Lagta hai Ani ki harkato ne sabko Pravilok se bhaga diya hai 😆
tujhse nehi chahiyeOriginally posted by: ..RiMi..
Mai toh de rhi thi you said No 🥺
Baap re...!
Tu nahi aayi? Matlab serious problem hai!
Pravish bhaiya ❤️
tujhse nehi chahiye
Tum dono ek hi ho waisa Rimi bol rahi thi kuch dino pehle 🤣
Uska best writer award bhi tum le lo Munnu🤪
Kaise ho sab log... Ek din gayab thi but aise lag raha hai saalo baad IF pe ayi hu 😆
Ha, aisa hi lagraha hain
Ani ke tarah Do din nehi aye to saalo se nehi thi 🤣
I wanna join tooooo but abhi mera exam hain 😭
Mujhe best writer bhi de doh, i write reviews no??
Also i used to make vm... Tumko purane posts share karu?
Mereko saare option pe vote de dena phir pri 🤣
🤗on a serious note, thank you 😳
sure, purane reviews share kardo
I even tried to find them actually :3
And vm bhi dena 🐱
Originally posted by: Doe_gurl
Pravish bhaiya
Hello🤗
Wo coffee banane aur pilaane mein busy thi🤪🤪