😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
😡
Originally posted by: Nachiketj
Arshi ne BB11 mein Shilpa ke liye bhi jaate jaate yehi bola THA...Shilpa bohot acchi hai
Abb Rubina Ko - Aap Dil ki bohot acchi hai
Tab toh confirm ho gaya, iss season main bhi ek undeserving contestant hee jeetegi!
Rubina : jab jab aapne jasmine wali baat boli
Main khun ka ghunt piya
Bb plays sad song in background😭
Aacha sila diya Abhi ne Ruby ke pyaar ka, yaar ne hi tod día dil yaar ka.. 😭
Originally posted by: Nachiketj
Arshi ne BB11 mein Shilpa ke liye bhi jaate jaate yehi bola THA...Shilpa bohot acchi hai
Abb Rubina Ko - Aap Dil ki bohot acchi hai
i guess she put up act for the show...she seems chill kinda person.
She looked worse on 5th feb. Rubban rubban ka naan japte hue shahed ho gayi woh bhi last week. RIP. 😛Originally posted by: Chingaari
5th feb ki raat tum bhi shamil thiin na begum ko ulta seedha bolne mein
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Aly ki bachi hui game bhi gayi ab😆
BB saab calculate kaarne ki baad hi laye hai isko 😆
Originally posted by: Nachiketj
Arshi ne BB11 mein Shilpa ke liye bhi jaate jaate yehi bola THA...Shilpa bohot acchi hai
Abb Rubina Ko - Aap Dil ki bohot acchi hai
You have pointed out a very good point. I see the correlation.
Abhinav- Yeh jo hua na devo rakhi, Arshi, Nikki sab k sath tu tu mai mai.. mera POV aisa hai k jhagde overlap ho gaye..
Rubu- yeh aap ka perceptive hai na? Mera POV nahi hai..
Abhinav ko bolne hi nahi de rahi Rubbu
Abhinav again and again- sun le...meri baat sun le.. sun le..
Originally posted by: Chingaari
Debo ko hataao bb😡
Monday se change hoga i think.. Let's wait and watch😈
Rubban ne suna daali abhinav ko...jasmine jasmeine jasmine🤣