ulata wish kar phir...sayad VRS ke saath kuch aacha hojaye😆Originally posted by: .shivi396
I got it,Ab se no wish👍🏼
Humein chahiye tha obsessed VRS,inho ne Kabbu de diya🤪
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
ulata wish kar phir...sayad VRS ke saath kuch aacha hojaye😆Originally posted by: .shivi396
I got it,Ab se no wish👍🏼
Humein chahiye tha obsessed VRS,inho ne Kabbu de diya🤪
Originally posted by: PassionStar
Sabne members nominate kr diye forum awards ke liye?
Agar creative categories me nominate na krna ho to kya vote kr sakte hain?
Minimum tumhe 5 catagory me nominate karna hai
So compulsory nahi ki members ko nominate karna hi hai👍🏼
Originally posted by: PassionStar
Sabne members nominate kr diye forum awards ke liye?
Agar creative categories me nominate na krna ho to kya vote kr sakte hain?
Haan yaar kar sakte hain shayad, baaki logon ne bhi kiya hai
Still doubt lage toh puch lena DM pe Mahira se
🤣🤣
Ek woh Zidima wala bhi jabardast tha🤣
iss pata chal jaata hai fans kitane khush hai pregnancy ke news se🤣
Originally posted by: .shivi396
Minimum tumhe 5 catagory me nominate karna hai
So compulsory nahi ki members ko nominate karna hi hai👍🏼
Okh, thanks.
Originally posted by: -Ayushi-
Haan yaar kar sakte hain shayad, baaki logon ne bhi kiya hai
Still doubt lage toh puch lena DM pe Mahira se
Ohk, thank you
Destiny, did you get the anonymous one? Did you ask rhea?😆