Agree agar bahar bully scene dekh kar bhi samjh nahi aaya tu dekhu kiya hoga . Ali ko top pay le ja sakti hay
Bandi is too self obsessed and I hope Aly ki game ki band na bajade.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Agree agar bahar bully scene dekh kar bhi samjh nahi aaya tu dekhu kiya hoga . Ali ko top pay le ja sakti hay
Bandi is too self obsessed and I hope Aly ki game ki band na bajade.
Bandi is too self obsessed and I hope Aly ki game ki band na bajade.
I found her feeble .
Lets c
Bhai tum log konse Aly ke game ki baat kar rahe ho? Rubina ko buttering karke aage jane wala? I'm sorry to say but isko chaplusi bolte hai aise log top 3 me bhi nai hote. Like paras jo last year Shukla ki chaplusi kar raha tha😆rubina ke fans ko Aly accha lag raha hoga offcourse but Aly has no game left, ek time ka gamer jisne ghar ke equations change kar diye the aaj wo sirf ek butterman bankar reh gaya hai