Originally posted by: ..RiMi..
Itna uchhalta koodta hai vo 🤪 ghadi jaake heart me fass gayi hogi 🤣
Iska case to bohot complicated hai..Barristery karne ke baad ghadi nikal jayegi shayad😊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Itna uchhalta koodta hai vo 🤪 ghadi jaake heart me fass gayi hogi 🤣
Iska case to bohot complicated hai..Barristery karne ke baad ghadi nikal jayegi shayad😊
Yayyy so finally ani ki wifey will go to school🥳 trilochan kaka ka new post which I can't share
It seems to be an old pic Sami 😔
haan akshu, beti chahiye toh iss namune ko jhel na padega🥺
Yeh log mujhe koi chotu bon se bhi chotu bon de denge paalne ko 🤪
Ab time aagaya hai ki byah karke apni khud ki chotu Bon le aye 😆
Iss baar acchi parvarish karna taki dusri wali nibbi na ban jaye pehli wali ki tarah 🤣
Arrey... Mai tujhe nahi boli Rimi!
Tu nhi boli but Fifa aur Mun toh mujhe cheezy samajh liye

Originally posted by: ..RiMi..
Dil kiske liye dukhta hai ? 🤪 Jaankaaro ke liye?🤪
Hey you😲Mere Ani ke liye jo ki ek insaan nahi hai uske liye dukhta hai..🤓
Originally posted by: Scarlett_15
Tujhe pata hai na mujhe pizza nahi pasand..Main cheese bhi nahi khaati to ye sab mere dimaag mein kaise aayega..😕

Originally posted by: Scarlett_15
Ani Bon ka kya kehna..Hum Cheezy bolte reh jayege par inko sharam nahi aane waali..🤪
Ye dono out of control hogaye hai
Inko ab duniya jahan ki koi parvah nahi...
Dekhna jaldi yeh do gaate hue nikal jayengi....😆
haan akshu, beti chahiye toh iss namune ko jhel na padega🥺
Yeh log mujhe koi chotu bon se bhi chotu bon de denge paalne ko 🤪
Munnu tumhe kuch zyada hi ghai hai chote tadpoles ko khilane ki..Sabr karo zara..Wo din aayega jald hi🤪🤣
Ani ke naye chillam chilli wale gifs in meme section 😆
Yaar iss AT ke first page res nhi hua .. kal vaale 2nd page pe hain aur uske pehle vaale 4th pe mun ne daale
Originally posted by: Scarlett_15
Iska case to bohot complicated hai..Barristery karne ke baad ghadi nikal jayegi shayad😊
