Originally posted by: PriAmAddiction
haan jail toh usko bhejhe nhi ooper se prakashi uske payr padne ko bolti h aur mama sarkar toh honeymoon pe bhejhdiya🤬 as if they're happily married...
Pura khandan pagal hai vir aur uske bachcho ko chorke
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: PriAmAddiction
haan jail toh usko bhejhe nhi ooper se prakashi uske payr padne ko bolti h aur mama sarkar toh honeymoon pe bhejhdiya🤬 as if they're happily married...
Pura khandan pagal hai vir aur uske bachcho ko chorke
purvir aur kids ko chodhkar bolo😆Pura khandan pagal hai vir aur uske bachcho ko chorke
Originally posted by: PriAmAddiction
purvir aur kids ko chodhkar bolo😆
Are wahi to bola hai😆
Originally posted by: Amaraddict
I got a mail right now from Insta that I had violated some rules (Meme page ko kisi ne report kiya hai)
yahi reh gaya tha aaj bura hone ko.
both Molkkimemes and xpurvirworldx have been reported by someone, kya karoon main? 😭😭😭
I did send request to them to restore my account, and just bhi another mail aaya hai that they will look into this, and agar violation nahi hua hai toh Sunday tak I will get my pages back.
Maine koi bhi IG rule violate nahi kiya yaar 😏😏😏
Oh god 😲..hope u ll get ur pgs bck Asma ...if u hvn't violated any rules then all ll be okay
I ll make dua for u 🤗
Originally posted by: PriAmAddiction
what the hell
kisne report kiya aur kyun
i wish you get your pages back soon asma
sad to hear that though i dont know much about insta as i am not there so yeh kaun aur q karte h kuch nhi pata mujhe 😳
Pata nahin kisne kiya Thank you Sadia, hopefully mil jaaye. Mujhe yakeen hai mil jayega, kyunki koi violation hua hi nahi hai toh kis basis pe they will take my pages? 😏😏
Originally posted by: PriAmAddiction
haan jail toh usko bhejhe nhi ooper se prakashi uske payr padne ko bolti h aur mama sarkar toh honeymoon pe bhejhdiya🤬 as if they're happily married...
Prakashi toh mujhe pura shady lagi uss pe.. Agar koi pretend karta hain ki kuch nahi hua toh aisa nahi hai ki kuch hua hi nahin 😔
purvi ko miss kardiya tha tumne😆 u said vir n uske bachche ko chodhkeAre wahi to bola hai😆
In'Sha'Allah miljaye jaldh 😊Originally posted by: Amaraddict
Pata nahin kisne kiya Thank you Sadia, hopefully mil jaaye. Mujhe yakeen hai mil jayega, kyunki koi violation hua hi nahi hai toh kis basis pe they will take my pages? 😏😏
good night Sri
see u trow
Rab Rakha 🤗
haan i felt it tooOriginally posted by: aryapdane
Prakashi toh mujhe pura shady lagi uss pe.. Agar koi pretend karta hain ki kuch nahi hua toh aisa nahi hai ki kuch hua hi nahin 😔
but does she going to turn grey kabhi itna zyada sweetly behave karti hai toh doubt hota h