Someone voted for me as Aangre
I don't know who I'm loyal to 😆
Definitely not the show 😆
🤣🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Someone voted for me as Aangre
I don't know who I'm loyal to 😆
Definitely not the show 😆
🤣🤣
Nephia
Check edt maine kuch post kiya
Han vo to samjh gyi par usse to nominate hoga...
Mere ko vote puchna kaise krna hai....?
Haan vahi hai.m.jis category me ek person ka name max no. Of times hoga vo jeetega..
Open ended questions hain...kisi ko bhi vote krdo
Theory maker I think...
Han vo to samjh gyi par usse to nominate hoga...
Mere ko vote puchna kaise krna hai....?
Open ended questions hain....jiska name max times hoga ek particular category me vo jeetega
Originally posted by: SilentEyes7
mujhe 2 Vihaan mein...
Kiske saath flirt karti hu mein...
Mujhe ata hi nahi flirt karna...
Maybe someone misunderstood the way you are always talking about Kabir 😆
Ok jati hu...
mein Kabir ko black hole mein phek k au...
Maybe someone misunderstood the way you are always talking about Kabir 😆
Originally posted by: SilentEyes7
mein Kabir ko black hole mein phek k au...
This obsession might be the reason 😆