Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Bina headphones ke BB14 dekhne ki dhamki di🤪,isaliye chup ho gayi😆
ye dhamki aachi lage...effective hai🤣Originally posted by: .shivi396
Bina headphones ke BB14 dekhne ki dhamki di🤪,isaliye chup ho gayi😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ye dhamki aachi lage...effective hai🤣
2000 % effective😆
Waise ye tera DP wala Wahi Chinese hai yaa alag?last time bhi nahi bataya tune😆
ha wahi hai yang yang back to back uska shows dekh rahe hua🤣Originally posted by: .shivi396
2000 % effective😆
Waise ye tera DP wala Wahi Chinese hai yaa alag?last time bhi nahi bataya tune😆
Aaj koyi aur show dekha aur usme se leads pasand aaye... Mere shipper heart uss leads ko sail karana chahte hai.. 🙈
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha wahi hai yang yang back to back uska shows dekh rahe hua🤣
Aaj koyi aur show dekha aur usme se leads pasand aaye... Mere shipper heart uss leads ko sail karana chahte hai.. 🙈
Ship sailing ka toh bhul hi jaao😆
Tell me all his shows,mujhe bhi ekad dekhne ka mann kare to dekh lungi😆
kkbkm kaise ho???Originally posted by: .shivi396
Ship sailing ka toh bhul hi jaao😆
Tell me all his shows,mujhe bhi ekad dekhne ka mann kare to dekh lungi😆
Originally posted by: SilentEyes7
kkbkm kaise ho???
Tu mere jaane se pahle kyu aayi🤪
Me to as always Maze me hu😆,Tu bata?
aare ye insaan hot hai isliye dekhate hua warana ye shows mein kisko recommend nahi karate..Originally posted by: .shivi396
Ship sailing ka toh bhul hi jaao😆
Tell me all his shows,mujhe bhi ekad dekhne ka mann kare to dekh lungi😆
1.Love020 ( ye best hai iss he dekh kar mein ispar fida hoge the)
2.lost of tomb
3.the whirlwind girl
Nahi bhul sakte ...🤣
Abeeeee 😂😂😂
I put it yesterday and today I changed it again