Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kyu ke uss helly par experiment karane nahi mila isliye badala vansh par nikal rahe hai🤣
Areeeehhhh yaaaarr kyun!!! This woman 🔪🔪
Bechara my Vansh baby
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kyu ke uss helly par experiment karane nahi mila isliye badala vansh par nikal rahe hai🤣
Areeeehhhh yaaaarr kyun!!! This woman 🔪🔪
Bechara my Vansh baby
my god..🤣🤣Originally posted by: RishiGirl
Abeeee 🔪🔪🔪🔪🔪
Spamming mera Haq hai!! Tu mujhe woh lutne wali hai 😡
Mera konsa forum hai be? 😂😂
Rishi competitor rahe ga toh tujhe aur motivation mile 😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
my god..🤣🤣
Rishi competitor rahe ga toh tujhe aur motivation mile 😆
🤣🤣
woh toh hai, lekin yeh ek nikammo chudail meri competitor kehene ki layak nahi hai 😂😂
same with me
song yaad hai ... scenes nahi
scenes yaad hai ... movie nahi
Movie yaad hai ... story nahi
![]()
round and round
![]()
Mujhe story to kabhi yaad nahi hoti🤪
Except Iron Man
atleast yaha woh control kar rahe hai.. Ishqbaaz mein toh terrible the iske sab outfits..
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
atleast yaha woh control kar rahe hai.. Ishqbaaz mein toh terrible the iske sab outfits..
She needs good styling sense for sure
 iske alawa baaki koyi koshish be nahi karege ..🤣Originally posted by: RishiGirl
🤣🤣
woh toh hai, lekin yeh ek nikammo chudail meri competitor kehene ki layak nahi hai 😂😂
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
 iske alawa baaki koyi koshish be nahi karege ..🤣
Omggggg 🤣🤣
true..Originally posted by: RishiGirl
She needs good styling sense for sure
Par ye samaj nahi aata ye PH kuch kyu nahi bola te iss.