Originally posted by: ShreyaThought47
bina dhamake k kuch hota h kya VR mansion me....
Obhi hai...
Bina dhamaka ki kuch bahi hota...
Dekha jaye valentine day mein raaz khulega...
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: ShreyaThought47
bina dhamake k kuch hota h kya VR mansion me....
Obhi hai...
Bina dhamaka ki kuch bahi hota...
Dekha jaye valentine day mein raaz khulega...
hn obhi hai...
But party kis chez ki ho sakti hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Obhi hai...
Bina dhamaka ki kuch bahi hota...
Dekha jaye valentine day mein raaz khulega...
jyada kuch nhi Vansh valentine gift mangega ....
Riddhima bolegi 9 months baad...🤣
Business party ???
Bday party ??
Church wedding ??
Hayeeeeeee
Riddhima in this white gown....
Vansh in that light pink suit....
Kya kamal lagenge dono sath mei screen pe..
Shirali, hamesha tumhe sunati hun outfits ke liye, aaj thank you bol rahi hun. 👍🏼🤗
hmmm helly bohot peyari lag rahi hai...
Originally posted by: ShreyaThought47
jyada kuch nhi Vansh valentine gift mangega ....
Riddhima bolegi 9 months baad...🤣
🤣🤣🤣
Uske baad vansh hoga faint kabir hoga gusse se pagal...
Arre Nav, congratulations🥳
Maine abhi notice kiya 🤗
Ab tum chachi ke radar se bahar ho 😎🤣
Valentine party
Pregnancy party
Business deal party
Originally posted by: SilentEyes7
oh vr mension hi hai...
Wo patha hai but the decorationand all looks likr a set up for a church wedding..maybe Valentine's day party too or even a birthday party