rahane de.. 😆Originally posted by: Manisha_IF
ab se me roz aapko di bulaungi...
Tu gauri he bhula..tere aur bonding mein Di ab ajeeb lagega..😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
rahane de.. 😆Originally posted by: Manisha_IF
ab se me roz aapko di bulaungi...
Tu gauri he bhula..tere aur bonding mein Di ab ajeeb lagega..😆
buddhi ho ne ka darr nahi hai...shaadi ke topic se darr lag tha hai..🤣
mein toh abhi se sunti hu...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
buddhi ho ne ka darr nahi hai...shaadi ke topic se darr lag tha hai..🤣
Kitne saal Ki ho???
okkkkkkk....Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
rahane de.. 😆
Tu gauri he bhula..tere aur bonding mein Di ab ajeeb lagega..😆
Bye
Good night🤗
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
50 tak cv log attract kar rahe IMMJ ke jaal mein.. Iss aache se likhe woh episodes.😆
Maine toh navaratri ke episode dekhane ke baad aapne aap ko stop kar diya... Abhi sirf update dekhate hua aur kuch aache riansh moment ho toh insta.. Bas
tere post ko like nahi kar pa rahe hua..ye IF be na..😆
IF pagal ho chuka hai.. sometimes from cellphone it does pagalpanti..🤪
Maine toh usse bhi pehle bandh kar diya tha dekhna.. used to watch episodes here n there,,.😆
bye Gn sd..🤗
Party dene kaliye ready rehana🤣
26 ke ho hua ge..🤣
pagal ho gaye hai makers... 😆Originally posted by: dusk2dawn
IF pagal ho chuka hai.. sometimes from cellphone it does pagalpanti..🤪
Maine toh usse bhi pehle bandh kar diya tha dekhna.. used to watch episodes here n there,,.😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
26 ke ho hua ge..🤣
Mein 23 Ki hogi after 6 month...