Originally posted by: SilentEyes7
Revenge uski mom uska complain kara tha...
12 saal Ki hai kuch bol Bhi nahi sakti...
30 min tak mein phasi Rahi...
aww dhyaan rakho dear tc...🤗
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: SilentEyes7
Revenge uski mom uska complain kara tha...
12 saal Ki hai kuch bol Bhi nahi sakti...
30 min tak mein phasi Rahi...
aww dhyaan rakho dear tc...🤗
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
riansh ke saath saath ek aur love story🤣
sach mein 🤣
dekhna hai riansh ke alawa bhi koi aur lub story honi chahiye...😆
Mere good news Ki hi baat kar Rahi hu...
Mein bohot happy hu...
par abhi me jaa rahi hu to socha ek bar bol du
Baki subah birthday thread me bolungi aur chidhaungi😂
tumhara dinner ho gaya???
sach mein🤣Originally posted by: dusk2dawn
sach mein 🤣
dekhna hai riansh ke alawa bhi koi aur lub story honi chahiye...😆
New generation aur old generation..maaza aata..🤣
Ye log ne ishani aur angre ke story be properly dekhaye nahi.. 😆
na simple rice dal aur pickle..😋Originally posted by: SilentEyes7
tumhara dinner ho gaya???
Achcha hai Tere liye