sirf Darshi ko hi baaki log ke posts Mr. India ho gaye kya..🤣
Hello bhagu..🤗
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
sirf Darshi ko hi baaki log ke posts Mr. India ho gaye kya..🤣
Hello bhagu..🤗
end result kya hai dono be rangu ke products hai...🤣
https://twitter.com/nishaaa_xx/status/1356615374486257666?s=20
Jab ye tha na tab mujhe bahot mazaa aata tha
😭😭😭
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
end result kya hai dono be rangu ke products hai...🤣
😂😂😂
awe..chubby hai.. Cheek keechane ka maan kar raha haiOriginally posted by: Manisha_IF
https://twitter.com/nishaaa_xx/status/1356615374486257666?s=20
Jab ye tha na tab mujhe bahot mazaa aata tha
😭😭😭
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
hi🤗
makers ka kya barosha🤣
Naagin mein dekha nahi kya ya SR hua nahi thode din ke baad pregnancy dekhana start kar dete hai... Color ke ML ke..rahane de the..aur aage boluge toh Cc ke baar nikal dege Any🤪
EDT mein SR nahi mila isiliye sab ka dil toote gaya... Toh mein shivi ko bol rahe the SR dekhaya toh next track pregnancy hoge isiliye nahi dekha rahe hai..aishe itv pregnancy track ka discuss start hua.....🤣
sach mein itv ke writers ka track likhne ka koi bharosa nahi.. sab kuch hawa mein dikhate hai...🤣🤪
🤣 Epis mein bas Riansh naach rahe hai aur kuch nahi..🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
sirf Darshi ko hi baaki log ke posts Mr. India ho gaye kya..🤣
Hello bhagu..🤗
are
Di
Darshi di se bahut din baat nahi hui
so🤣
accha thik hai
Hi All😆
areeee mast thaOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
awe..chubby hai.. Cheek keechane ka maan kar raha hai
Mazaa aata tha isko dekhne ka
Ye wo Devakshi ka baby tha na uska real me bada bhai hai