Ek baat batao.
Yeh Kabir kya itne din ghode bech ke so raha tha...jo achanak usse Riddhima se pyaar ho gaya?
By the way...just saw the promo. Lagta hain "good news" bahut jald aanewala hain. ☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ek baat batao.
Yeh Kabir kya itne din ghode bech ke so raha tha...jo achanak usse Riddhima se pyaar ho gaya?
By the way...just saw the promo. Lagta hain "good news" bahut jald aanewala hain. ☺️
Aryan in a room talking to ridhima's portrait
Ridhima Vansh bhai and Kabir bhai ye nahi jaante tum sirf meri ho na riansh na ridbir ridhyan hoga end game tumhe mere pass aana hi hoga 😂😂😂
https://twitter.com/sanya_tl/status/1356242016825266189?s=20
baaki sab chhodo, kabir ke saamne ye sab karna jaruri tha??🤣
Originally posted by: arryline
Vootwalon episode is working now
yass
i loved the promo
vishaL was looking FAB❤️
Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/sanya_tl/status/1356242016825266189?s=20
baaki sab chhodo, kabir ke saamne ye sab karna jaruri tha??🤣
Kabir kisi alag hi jagah pe th and wahin se dialogues bol raha tha..
Yeh dono VRM ke hall mei the..
Originally posted by: rachufan
Aryan in a room talking to ridhima's portrait
Ridhima Vansh bhai and Kabir bhai ye nahi jaante tum sirf meri ho na riansh na ridbir ridhyan hoga end game tumhe mere pass aana hi hoga 😂😂😂
Ye post dekh ke article aayenge😆
Originally posted by: merryyura
Kabir kisi alag hi jagah pe th and wahin se dialogues bol raha tha..
Yeh dono VRM ke hall mei the..
boss ne itni zor ke chunni phenki ki us tak pohonch gayi😲
🤣🤣
Originally posted by: rachufan
Aryan in a room talking to ridhima's portrait
Ridhima Vansh bhai and Kabir bhai ye nahi jaante tum sirf meri ho na riansh na ridbir ridhyan hoga end game tumhe mere pass aana hi hoga 😂😂😂
W T H Aryan still want Ridhima too 🤣
Ridhu has to share her jaadoo with us, all these men want her