Originally posted by: merryyura
Shock laga na?? 🤣
Haan🤣ye achanak se pyar kaha se jaag gya riddhu k liye🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: merryyura
Shock laga na?? 🤣
Haan🤣ye achanak se pyar kaha se jaag gya riddhu k liye🤪
Huh 🤔
Kyun ??
Ye ishq mein Marjawan hi hai na ?
Aryan taking blame ?Kabir ko Ridz se pyaar
That’s not being pagal
He’s sick, he’s mentally retarded that he needs help big big time
Originally posted by: EmeraldPrincess
chandelier wala
Pholo ka taro ka sabka kehna hai 1hazaro mein meri bhaiya hai...
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haan🤣ye achanak se pyar kaha se jaag gya riddhu k liye🤪
Riddhima ke liye nahi vansh ke liye pyaar hai. Wahi jo jo raha tha vansh ke cliff jump ke baad.. vansh ka sab kuch usse chahiye tha.🤣
Ab usko vansh ki biwi bhi chahiye 🤷🏻♀️😡
Originally posted by: merryyura
Riansh ke baad kabir ka jasoosi mode on?🤣
khud aaya vo pagal boss ke aage, kasam se pakka psycho lag raha🤣
Originally posted by: RishiGirl
That’s not being pagal
He’s sick, he’s mentally retarded that he needs help big big time
Vansh KO uski half bro KO psychiatrist k paas lejana chaiye...
boss meeting ke liye ja rahe na chang se, to angre ko ghar pe roka hai kabbu ke liye
Originally posted by: arryline
Huh 🤔
Kyun ??
Ye ishq mein Marjawan hi hai na ?
Aryan taking blame ?Kabir ko Ridz se pyaar
maine bola na, makers ko phir amnesia hua hai🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haan🤣ye achanak se pyar kaha se jaag gya riddhu k liye🤪
Samjha kar ishani 1st time pregnancy Ki symptoms dikha raha hai mood swings...