In today's early morning LF
Rubina was saying Eijaz toh nahi bulaenge shaadi me mujhe . Pavitra tum hi bula lo. Wait karlo season khatam hone k baad shaadi karo aur hume bulao. All HMs were anticipating abtak sagai hogai hogi unki
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
In today's early morning LF
Rubina was saying Eijaz toh nahi bulaenge shaadi me mujhe . Pavitra tum hi bula lo. Wait karlo season khatam hone k baad shaadi karo aur hume bulao. All HMs were anticipating abtak sagai hogai hogi unki
Cookie pe kaun tauhmatein(allegations) laga raha hai😲
Glati insan se hi hoti hai aur Cookie ka galti karna yeh sabit karta hai ke woh bhi ek insan hai 🤣
My sir used to say "insan galtiyon ka putla hai"
Cookie pe kaun tauhmatein(allegations) laga raha hai😲
Glati insan se hi hoti hai aur Cookie ka galti karna yeh sabit karta hai ke woh bhi ek insan hai 🤣
My sir used to say "insan galtiyon ka putla hai"
Tu mere tarif kaar rahe hai ya
Devi ji ki baja rahe hai 🤣🤣
waise jooh bhi hai 🤗

LF
Rakhi -mai sulab sochalya ki mallika hu 🤣🤣
https://m.youtube.com/watch?v=7iYLIHbtMwc
Rakhi and Devo think Aly and Rahul are lotas. Rakhi toh theek hai yeh Devo kab anti Aly and Rahul hogai? 😲 😂😂
Urban dictionary says what you feed them, like wiki! Her team must have done this and mandir mein jo bhi visit Karenge toh wahi believe Karenge 😆
Originally posted by: Cookermaichane
Tu mere tarif kaar rahe hai ya
Devi ji ki baja rahe hai 🤣🤣
waise jooh bhi hai 🤗
aapki wakalat kar rahi hoon 😳
Hello Shello😳
Kya chaling