Watched epi just now, precap ka female version song nahin tha😒 but still epi was perfect except Ridhu's kanch dialogues😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Watched epi just now, precap ka female version song nahin tha😒 but still epi was perfect except Ridhu's kanch dialogues😆
Originally posted by: SexyPotato
Your reaction will be like this.
Ninda ras ka bhi apna maza hai behan tum na samjhogi🤣🤣
Ayu 🤗
Dekh Neha mera mazaak uda rahi hain😒😆
Amrita ne toh kal Vansh ki beard ka trimming list diya tha🤣
Originally posted by: PassionStar
Kal tak 6 count hui thi
2- forehead kisses
1- ankle/feet kiss
2- cheek kisses
1- forehead kiss infront of Kabir
7th pata nahi😆
Theek se dekh
dono feet pe kiss kiya
toh 7 hue na😎
almost being the operative word here🤣🤣
kyuki maine nahi gini🤣
Oh... haan
Sacchi baaz ki nazar hai aapki Heytal😎
Originally posted by: HeytzMaaneet
Teri iss baat pe mujhe woh kerosenewala scene yaad aaya
'poore badan se kerosene ki smell aa rahi hian,
jaldi se naha leti ho ...Vansh mere paas aa gaya toh
usse pata chal jaayega!"
Biwi apne Miyaan ko kitne acche se jaanti hain
isse pehle ke washroom enter karti
Miyaan ne pakad ke kheech liya🤣🤣
Han bechari na na bhi kar rhi thi...
I think she knows about vansh in this regard...jab vo usse gussa bhi thi ki ho skta usne uske maa baba ko maara ho tab bhi is matter mein mujhe nhi lagta uski chl pa rhi thi....vansh actually aisa hi tha shuru se vo pehle bhi bahane dhundta rehta tha ab to khula saand ho gya hai🤣
Originally posted by: PassionStar
Kal tak 6 count hui thi
2- forehead kisses
1- ankle/feet kiss
2- cheek kisses
1- forehead kiss infront of Kabir
7th pata nahi😆
batao heytal 7th kiss kaun si thi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
batao heytal 7th kiss kaun si thi🤣
Dono feet pe kiss 😘 kri😆